सबसे नए तीन पन्ने :

Tuesday, November 23, 2010

आएगी जरूर चिट्ठी मेरे नाम की

1974 के आसपास एक फिल्म रिलीज हुई थी - दुल्हन

इसमे नायक और नायिका हैं जितेन्द्र और हेमा मालिनी। यह शायद गुलज़ार की फिल्म हैं। बहुत लोकप्रिय हुई थी यह फिल्म और उसका यह गीत जिसे लताजी ने गाया हैं और हेमा मालिनी पर फिल्माया गया हैं। पहले रेडियो से बहुत सुनते थे पर अब लम्बे समय से नही सुना। जो बोल याद आ रहे हैं वो इस तरह हैं -

आएगी जरूर चिट्ठी मेरे नाम की सब देखना

हाल मेरे दिल का ओ लोगो तब देखना

आएगी .....

फिर परदेसिया छाने लगा हैं, पलको पे गम का बादल छाने लगा हैं

बरस पड़ेगे आंसू सब देखना आएगी....

करो ऐतेबार मेरा बात नही झूठी टूटा हैं दिल मेरा आस नही टूटी

मानेगा मेरा रूठा रब देखना आएगी....

पता नहीं विविध भारती की पोटली से कब बाहर आएगा यह गीत…

No comments:

Post a Comment

आपकी टिप्पणी के लिये धन्यवाद।

अपनी राय दें