सबसे नए तीन पन्ने :

Sunday, November 16, 2008

विविध्ग भारती की वेब साईट पर टिपणी डालने के लिये दिक्कत -वादक कलाकार जयंती गोसर- (आल्बम हिट्स ओफ़ 85-जयंती एंड हनी)

इधर मैनें एक विविध भारती की वेब साईट पर टिपणी पोस्ट करने के बाद भी 'post a massage' की सुचना स्वीकृती की सुचना के स्थान पर मिलती है, वह बताता हुआ चित्र चिपका कर भेज़ा है । तो आशा है की मोदी साहब पत्रावलि में इसका कुछ: मार्गदर्शन करेंगे ।


एक और बात की परसों यानि 9 नवम्बर, 2008 के दिन युनूसजी द्वारा आप की फ़रमाईश कार्यक्रममें मेरा और मेरे सुरत के ही मित्र जिमी वाडिया का नाम शामिल किया गया पर सुरत शहर के नाम के स्थान पर गुजरात का जिक्र किया गया ऐसा क्यों ? जब की पत्रमें सुरत (गुजरात) का जिक्र होता है ।(इस बारेमें मैं निम्मीजी की सराहना करता हूँ, कि भूत-कालीन सिने पहेली कार्यक्रममें मेरे नाम के साथ नानपूरा, सुरत का जिक्र नियमीत रूपसे करती रही थी ।) कार्यक्रम का आलेख़ लिख़ने वाले आप के साथी भविष्य में यह बात ध्यान में रखेंगे, जब की मुम्बई, दिल्ही के श्रोता के नाम के साथ विले पारले, करोल बाग जैसे जिक्र होते है ।
शायद 31अक्तूबर के दिन पिटारेमें पिटारा अन्तर्गत वादक कलाकार स्ज्री जयन्ती गोसर के साथ रेणूजी की बातचीत वादक कलाकार मनोहरी सिंह जी के बाद ऐस्री दूसरी मूलाकात थी जो सिर्फ़ और सिर्फ़ फिल्म संगीत से जूडी हुई वादक कलाकार हस्ती के की गयी थी । ( चाहे वे शास्त्रीय संगीत से परिचीत हो यह अलग बात है ।) इस बारेमें विविध भारती को किये गये मेईल की प्रत नीचे रखी है जो स्व्यं बताने वाली है, हालाकि मेरे मेईल्स एक लम्बे (शायद एक सालके) अरसे से पत्रावलि में मेरे नाम के साथ समाविष्ट नहीं हुए है ।

Producer-PATRAVALI PROGRAMME,

VIVIDH BHARTI SERVICE,

MUMBAI

DATE: 01ST November, 2008.

Respected Sir,

I enjoyed much the interview of musician of many musical instruments, Shri Jayanti Grosar. Congratulations to the Programme Producer, Shri Renuji and the whole creative team of VBS.

It is the first occasion after Shri Manohari Singh's interview by Shri Yunusji, to call a musician connected to film music basically in Vividh Bharti's Programme on national level.

I hope in future also, musicians and arrangers of old time like shri Enoch Deniels would be called.

His contact No is 9520-25659344. (Pune).

His E mail ID is enoch@vsnl.net .

Thanks,

PIYUSH MEHTA
SURAT-395001.
इस वक्त अगर लाईफ़ लोगर काम कर रहा होता मैं जयन्तीजी और हनी जी के संयूक्त आल्बम की एक धून जरूर सुनवाता, जो विविध भारती के पास भी है ।

1 comment:

mahendra modi said...

please write your comment in english in the comments column. it does not accept hindi posts

mahendra modi

Post a Comment

आपकी टिप्पणी के लिये धन्यवाद।

अपनी राय दें