सबसे नए तीन पन्ने :

Sunday, November 4, 2007

सचिन दा को याद करते किशोर कुमार साहब.....

दोस्तो,
मैं आपके रेडियो यात्रा का साथी नया नया ही बना हूँ। यूनुस भाई का धन्यवाद कि उन्होने मुझे ये लिंक प्रदान की। मैं अपने बारे में आपको जल्द ही बताउंगा लेकिन उसके पहले मैं अपना लिखा एक पोस्ट आपकी नज़र करना चाहूंगा। इसे मैंने अपने वरिष्ठ सम्माननीय श्री पीयूष जी के अनुरोध पर तैयार किया है। मैं धन्यवाद देना चाहूँगा भाई सागर चन्द्र नाहर जी को भी जिन्होंने कल मेरी पोस्ट को रेडियोनामा पर रखा।
तो , मैं आपका ज्यादा वक़्त न लेते हुए सीधे अपने पोस्ट पर ले जा रहा हूँ।
बस यहाँ क्लिक करें.

अमीन_सायानी, डॉ._अजीत_कुमार, विविध_भारती_50, विविध_भारती_की_स्वर्ण_जयंती

2 comments:

Sagar Chand Nahar said...

डॉ साहब
रेडियो नामा पर आपका हार्दिक स्वागत है। कभी कभी चोरी करना भी कितनी अच्छी होती है, मैने आपकी पोस्ट का अंश चोरी किया और आप हमें मिले।
:)
अनुरोध है कि अब लगातार लिखते रहें।
पोस्ट के सबसे नीचे लेबल में आपका नाम जोड़ दिया है और जो नाम जरूरी नहीं थे उन्हें हटा दिया है। :)

PIYUSH MEHTA-SURAT said...

डो. श्री अजीतकूमार साहब,

टिपणी थोडी पहेले लिखी़ थी उसस्में थोडी और बात बताता हूँ, कि मैनें इन चार भागो तथा पांचवाँ श्री अमीन सायानी साहब वाला शुरूआती भाग, सब क्रमानुसार अपनी पीसी पर एक ही डोक्यूमेन्टमें जोड दिये ।

Post a Comment

आपकी टिप्पणी के लिये धन्यवाद।

अपनी राय दें