सबसे नए तीन पन्ने :

Sunday, January 27, 2008

आज शाम चार बजे विविध भारती पर यूथ एक्‍सप्रेस में सुनिए IIT के छात्रों के साथ विशेष कार्यक्रम

अचानक याद आया कि रेडियोनामा के पाठकों को एक ज़रूरी सूचना देनी तो रह ही गयी ।

दरअसल पिछले महीने यानी दिसंबर में विविध भारती की स्‍वर्ण जयंती का विशेष आयोजन जुबली झंकार प्रसारित किया गया था । जिसमें IIT mumbai के छात्रों ने हिस्‍सा लिया था । इन छात्रों में मुंबई के युवा ब्‍लॉगर विकास भी शामिल थे । बहरहाल आज शाम चार बजे यूथ एक्‍सप्रेस में इसी कार्यक्रम का एक घंटे वाला संस्‍करण सुनवाया जा रहा है । ज़रूर सुनिए और बताईये कि कैसा लगा ये कार्यक्रम । आपको बता दें कि मूल रूप से ये कार्यक्रम डेढ़ घंटे का था ।

3 comments:

annapurna said...

क्षमा कीजिए यूनुस जी कार्यक्रम मैं सुन नहीं पाई और ये चिट्ठा भी मैं कल नहीं देख पाई थी।

डॉ. अजीत कुमार said...

यूनुस भाई,
अच्छा किया था आपने के बता दिया था. सभी technocrats की बातें हमने सुनी. आपके प्रश्न भी बिल्कुल सामयिक थे और उनके उत्तर भी उतने ही यथार्थ के करीब.
धन्यवाद.

Abhishek Ojha said...

ये प्रोग्राम मैं नहीं सुन पाया, इसका दुःख रहेगा, IIT से जुड़ी हर बात पसंद है मुझे और इस बार तो विविधभारती भी थी. पर आशा करता हूँ की धीरे धीरे कब कौन प्रोग्राम आता है याद हो जाएगा... अभी तो मैं विविधभारती की तरफ़ वापस आ रहा हूँ.

Post a Comment

आपकी टिप्पणी के लिये धन्यवाद।

अपनी राय दें